इस जानकारी में मदद मिलेगी आप अपने लक्ष्य विपणन और विज्ञापन में सुधार.
2.
आपके व्यापार को बढ़ावा देने के इंटरनेट का विपणन याहू समूहों के माध्यम से है, उन्हें शामिल होने और इस तरह के बाद लक्ष्य विपणन आप लक्षित वास्तविक लोग हैं, जो में चुना है के लिए अपने विज्ञापनों को भेजने के लिए कहा जाता है और इंटरनेट विपणन प्रस्ताव में रुचि रखते हैं.
3.
चार्ट अति विशिष्ट, दृष्टिकोण, उन्नत विपणन सेवाओं तुम मदद करने के लिए किया जाएगा हड़ताल जब समय सही है और इस तरह, शॉपिंग कार्ट सॉफ्टवेयर वृद्धि ब्रांड जागरूकता और लगातार अपने ग्राहक आधार विकसित, विपणन की योजना है कि परिणाम प्राप्त उपभोक्ता विपणन, ब्रांड पहचान, वृद्धि ब्रांड पहचान, लक्ष्य विपणन विपणन की योजना बना.
4.
लक्ष्य विपणन में एक ध्यान के साथ, कंपनियों के भीतर व्यवहार प्रबंधन के लिए सैद्धांतिक और व्यावहारिक उपकरण प्रदान करना ; संरचनात्मक आर्थिक आयाम / रणनीतिक निर्णय है और इस क्षेत्र की आवश्यकता है कि विपणन और संचार की सीमा के उत्पादक आयाम के एकीकरण के माध्यम से संगठनात्मक व्यवहार के क्षेत्र में इन दोनों क्षेत्रों और प्रणालीगत दृष्टिकोण में छात्रों को तैयार है.